आप Mobile से Blogging को कैसे करे और विस्तार पूर्वक जाने भी?

आपलोगो में से भी ऐसे बहुत से भी लोग होंगे जो की ये भी जानना चाहते होंगे की आखिर में मोबाइल से ब्लॉग्गिंग कैसे किये जाते है तो ऐसा इसलिए क्योकि आप सभी लोगो के पास Laptop और Desktop Computer अक्सर लोगो के पास उपलब्ध नहीं है, वही लेकिन प्राय आप सभी के पास एक अगर SmartPhone या मोबाइल मौजूद है. तो वही चूँकि वो ब्लॉग्गिंग में अभी शुरुवाती दौर में हैं वही उनके पास इतने पैसे नहीं होते है की वो अपने लिए एक नयी लैपटॉप भी खरीद सकें.

ये बात हमलोग वाकई में समझ रहे हैं क्योकि इस दौर से हम भी कभी दिन से गुजरा करते थे. वैसे आपको मै भी बता दूँ की Blogging एक बहुत ही बेहतरीन और आसान तरीका है अपने ज्ञान, अभिज्ञता, skills इत्यादि को दूसरों के साथ अच्छे और आसानी के साथ share करने के लिए. साथ में ही ऐसे बहुत से लोग भी हैं जो की Blogging तो करना चाहते हैं लेकिन उनके पास उतना समय ही नहीं है की वो अपने computer के पास बैठकर articles को लिख पायें. जिसके चलते वो ये जानने में की दिलचस्पी रखते हैं की आखिर मोबाइल से ब्लॉग्गिंग को कैसे करें ?
इसलिए आज हमलोग और हमारे टीम के लोगो ने ये सोचा है की क्यों न आपलोगों को भी आसानी से मोबाइल या स्मार्टफोन से ब्लॉग्गिंग कैसे किया जा सकता है इसके बारे में पूर्ण जानकारी आप तक पहुचायी जाये. तो फिर बिना कुछ देरी किये चलिए अब ये भी शुरू करते हैं.
आप Mobile से Blogging को कैसे करे और विस्तार पूर्वक जाने भी? आप Mobile से Blogging को कैसे करे और विस्तार पूर्वक जाने भी? Reviewed by Sarkari Parinam on May 20, 2020 Rating: 5

No comments